फेस्टिव सीजन से पहले बाइक्स और स्कूटर्स पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट

नई दिल्ली: फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है ऐसे में टू-व्हीलर्स कंपनियां अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए कई तरह के ऑफर्स और डिस्काउंट का फायदा अपने ग्राहकों को दे रही हैं. अगर आप इन दिनों एक नई बाइक या स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह एकदम बढ़िया मौका है.

 होंडा की बाइक्स और स्कूटर्स पर  सुपर 6 ऑफर्स

अगर आप होंडा की बाइक या स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो जल्दी कीजिये क्योंकि कंपनी इस फेस्टिव सीजन से पहले ग्राहकों को कई जबरदस्त ऑफर्स दे रही है.  होंडा की बाइक और स्कूटर की खरीद पर आप पूरे 11 हजार रुपये तक बचा सकते हैं.  इसके अलावा रेट ऑफ़ इंटरेस्ट 7.99 फीसदी से शुरू हो रहा है. इसके अलावा 100 फीसदी फाइनेंस की सुविधा भी दी जा रही है. जबकि 50 फीसदी EMI ऑफर भी चल रहा है. इसके अलावा 5000 रुपये तक का कैशबैक आपको क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर मिलेगा, साथ ही EMI की सुविधा भी मिलेगी, और आखिर ऑफर पेटीएम ग्राहकों के लिए है. इन सभी ऑफर्स की ज्यादा जानकारी के लिए अपने नजदीकी होंडा शो-रूम से संपर्क करें.

हीरो मोटोकॉर्प पर महाबचत

हीरो मोटोकॉर्प अपनी बाइक और स्कूटर की खरीद पर कैशबैक का ऑफर दे रही है. ऑफर्स के तहत शुरूआती डाउन पमेंट 4999 रुपये है, जबकि रेट ऑफ़ इंटरेस्ट 6.99 फीसदी से शुरू हो रहा है. इसके अलावा फेस्टिव कैशबैक बेनेफिट्स 7000 रुपये तक मिल रहा है.  इसके अलावा ICICI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 5000 रुपये तक के कैश बेनेफिट्स  मिल रहे है . जबकि पेटीएम पर 7500 रुपये तक के फायदे दिए जा रहे हैं.

सुजुकी पर 18 हजार रुपये तक के फायदे

सुजुकी अपनी बाइक और स्कूटर की खरीद पर अक्टूबर के इस महीने में 18 हजार रुपये तक के फायदे दे रही है.  ग्राहकों को 5000 रुपये तक के एक्सचेंज के फायदे मिल रहे हैं. पेटीम और बैंक ऑफ़ बरोदा के क्रेडिट कार्ड पर 8000 रुपये तक के फायदे मिलेंगे.

TVS पर कम डाउन पेमेंट और EMI ऑफर्स 

इस फेस्टिव सीजन में कंपनी अपनी बाइक्स और स्कूटर्स पर लो डाउन पेमेंट और  लो EMI ऑफर कर  रही है.इसके अलावा ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर 5 फीसदी का कैशबैक भी मिलेगा.