Bajaj ने लॉन्च की सस्ती Platina 100, जानिये कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में

नई दिल्ली: बजाज ऑटो ने नई प्लैटिना 100 का किक स्टार्ट वेरिएंट अब भारत में लॉन्च कर दिया है. नई प्लैटिना 100 KS की एक्सशोरूम कीमत 51,667  रुपये रखी गई है. इस बाइक में अब आपको कुछ खास फीचर्स भी देखने को मिलेंगे.आइये जानते हैं इस बाइक के इंजन से लेकर इसके फीचर्स के बारे में.

इंजन की बात करें तो इस बाइक में मिलता है 102cc का BS6 सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, डीटीएस-आई इंजन जोकि 7.77 bhp की पावर और 8.3 Nm का टॉर्क देता है. यह इजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. बाइक की टॉप स्पीड 90 kmph है.

इस बाइक के साथ LED DRL हैडलैंप, टैंक पैड, नई डिज़ाइन वाले इंडिकेटर्स, नए मिरर, चौड़े रबर के फुटपैड्स, ट्यूबलेस टायर्स, लंबी आरामदायक सीट और 20  फीसदी  लंबे अगले और पिछले सस्पेंशन देखने को मिलते हैं. इसके अलावा इसमें हैंड गार्ड लगे हैं जिसकी वजह से हाथों पर हवा नहीं लगती, अब तो सर्दी का मौसम है ऐसे में यह फीचर ग्राहकों को पसंद आएगा.

नई प्लैटिना 100 में कॉकटेल वाइन रैड और इबोनी ब्लैक कलर्स में पेश किया गया है. बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसके दोनों टायर्स में ड्रम ब्रेक की सुविधा मिलती है. कुल मिलकर बजाज ऑटो की नई प्लैटिना 100 अब पहले से ज्यादा किफायती बाइक हो गई है. अब देखना होगा ग्राहकों को यह बाइक कितना पसंद आती है.