Auto expo 2018 में BMW की 2 नई बाइक्स देंगी दस्तक

BMW की ये दोनों बाइक्स एक-दूसरे से काफी जुदा हैं। लेकिन इन दोनों ही बाइक्स में एक ही इंजन लगा है जो दोनों को समान पावर देता है।

जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी BMW अगले साल फरवरी में होने वाले ऑटो एक्सपो में अपनी दो नई बाइक्स को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इस ऑटो शो F-750GS और F-850GS को लॉन्च करेगी। आपको बता दें कि BMW ने इटली के 2017 EICMA मोटरसाइकिल शो में इन दोनों बाइक्स को पेश किया था। 9 फरवरी 2018 से शुरू होने वाले गाड़ियों के मेले में इस बार एक से बढ़कर एक गाड़ियां लॉन्च होंगी, और ऑटो कंपनियां भी ऑटो एक्सपो 2018 में भाग लेने के लिए काफी उत्साहित है।

बात इन दोनों बाइक्स के फीचर्स और इंजन की करें तो BMW की ये दोनों बाइक्स एक-दूसरे से काफी जुदा हैं। लेकिन इन दोनों ही बाइक्स में एक ही इंजन लगा है जो दोनों को समान पावर देता है। इनमें लगा 853cc का इंजन 93.8 bhp पावर और 76.4 Nm का टॉर्क देता है और यह इंजन 6 स्पीड गियर से लैस है। कंपनी ने इन बाइक्स में दो बैलेंसिंग शाफ्ट भी दी हैं जिससे बाइक में होने वाला वाइब्रेशन कम हो गया है। इतना ही नहीं इनमें बिल्कुल नई फ्रेम और नए सस्पेंशन सैटअप के साथ इन बाइक्स को पेश किया है। इसके अलावा इन दोनों बाइक्स का लुक्स भी बेहद स्पोर्टी होगा जो यूथ को खासा पसंद आएगा।