Anker Jump Starter Pro स्मार्टफोन, लैपटॉप और कारों को करता है चार्ज

बनी कालरा: कार एसेसरीज ब्रांड Roav (Anker)  ने अपना नया Jump Starter Pro को लॉन्च किया है, यह चार्जर कारों को स्टार्ट करने से लेकर मोबाइल फोन को भी चार्ज करने के लिए बनाया गया है. इस डिवाइस की कीमत 8,490 रुपये रखी है और इस पर 12 महीने की वारंटी मिलेगी. यह ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया के साथ कई प्रमुख रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है.

इसे पावर बैंक भी कहना गलत नहीं होगा. इसे बड़े इंजनों को स्टार्ट करने के लिये बनाया गया है. यह 6.0 लीटर तक के पेट्रोल इंजन या 3.0 लीटर तक के डीजल इंजन के लिए 800A पीक 12वी को एक बार चार्ज करने पर 15 गुणा अधिक चार्ज करता है. Jump Starter Pro में प्लग इन किये बिना बैटरी में क्‍लैम्‍प करें और बैटरी मॉनिटर की मदद से कार की बैटरी स्‍टेटस का तुरंत पता लगायें.

इसका डिजाइन काफी सॉलिड है, यह बेहद कॉम्पैक्ट साइज़ में है. इसे आसानी से कैरी किया जा सकता है. इसकी मदद से स्मार्टफोन, कैमरा और मैकबुक जैसे डिवाइस को भी आसानी से चार्ज किया जा सकता है. Jump Starter Pro में यूएसबी पोर्ट्स और एलईडी लैंप का सपोर्ट मिलता है. इसमें 8000 mAh की बैटरी दी गई है.

अक्सर लम्बे समय तक खड़ी गाड़ियों की बैटरी डाउन पर जाती हैं जिसकी मदद से इंजन स्टार्ट होने में दिक्कत आती हैं. ऐसे में Roav (Anker) का Jump Starter Pro एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है.