एंट्री लेवल बाइक सेगमेंट में Bajaj CT110X की भारत में हुई एंट्री, जानें कीमत और खूबियां

देश की बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी बजाज ऑटो (Bajaj Auto) ने अपनी नई एंट्री लेवल बाइक CT100X को लॉन्च कर दिया है. नया मॉडल CT रेंज में आया है. रोजाना लंबी दूरी के लिए यह एक बढ़िया मॉडल साबित हो सकता है. इस बाइक में अच्छे फीचर्स के अलावा इसका दमदार इंजन माइलेज और परफॉरमेंस के लिहाज से बेहतर साबित हो सकता है.

Bajaj CT100X की कीमत

बात कीमत की करें तो नई Bajaj CT110X की दिल्ली में एक्स-शो रूम कीमत 55,494 रुपये है. इस बाइक का डिजाइन और इसकी बिल्ड क्वालिटी काफी बढ़िया नज़र आ रही है. आपको बता दे कि यह बाइक कंपनी की ही CT110 की तुलना में केवल 1,612 रुपये महंगी भी है।

Bajaj CT100X का इंजन

इस बाइक में 115cc का इंजन लगा है जोकि 8bhp की पावर और 10 Nm का टॉर्क देता है, साथ ही यह इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। इस बाइक को इंडियन रोड के हिसाब से सेट किया है. बाइक का  ग्राउंड क्लीयरेंस 170mm है, जबकि इसका व्हीलबेस 1285mm है.

Bajaj CT100X के फीचर्स

सामान रखने के लिए इस बाइक के रियर में एक कैरियर दिया गया है. नई CT110X के नॉर्मल स्पीडोमीटर दिया है जिसमें फ्यूल की जानकारी मिलती है, कंपनी के मुताबिक नई  CT110X अपने बेहतर फीचर्स, आरामदायक राइड और ड्यूरेबिलिटी की वजह से यह बाइक ग्राहकों को पसंद आएगी।

इनसे होगा मुकाबला

नई Bajaj CT110X का सीधा मुकाबला TVS  Sport,  TVS radeon hero splendor plus, Hero HF Deluxe और  Honda CD 110 Dream DLX जैसी बाइक्स से होगा। अब देखना होगा ग्राहकों को यह नया मॉडल कितना पसंद आता है.