हुंडई ला रही है एलीट आई-20 का नया अवतार देखिये तस्वीरें

पिछले 3 सालों से एलीट आई-20 ने ग्राहकों के दिलों पर अपनी एक खास जगह बना ली है और बलेनो के आने के बाद भी एलीट आई-20 की बिक्री पर कोई असर नहीं पड़ा। हर महीने 10 हजार से 12 हजार बिक्री के आंकड़े मिल रहे हैं।

नई दिल्ली। इस बार ऑटो एक्सपो में हुंडई मोटर इंडिया फेसलिफ्ट एलीट आई-20 को लॉन्च कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक नई आई-20 में कई बदलाव किये जायेंगे और इसका सीधा मुकाबला मारुति सुजुकी की बलेनो से होगा। पिछले 3 सालों से एलीट आई-20 ने ग्राहकों के दिलों पर अपनी एक खास जगह बना ली है और बलेनो के आने के बाद भी एलीट आई-20 की बिक्री पर कोई असर नहीं पड़ा। हर महीने 10 हजार से 12 हजार बिक्री के आंकड़े मिल रहे हैं। वैसे फोटो में देखने पर साफ़ पता चल रहा है की नई आई 20 मौजूदा मॉडल से ज्यादा स्टाइलिश होने वाली है। अब देखना होगा एलीट आई-20 जब अपने नए अवतार में आएगी तो ग्राहकों को कितना पसंद आएगी।

एलीट आई-20 अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा स्टाइलिश कार है और इसमें कई अच्छे फीचर्स भी शामिल हैं फीचर्स की बात करें तो कार में छह एयरबैग, ड्यूल-टोन लेआउट, एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी समेत कई अच्छे और काम के फीचर दिए गए हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि एलीट आई-20 फेसलिफ्ट को सेगमेंट में सबसे ऊपर रखने के लिए कंपनी इस में नई वरना वाले कुछ फीचर दे सकती है। फेसलिफ्ट एलीट आई-20 में प्रोजेक्टर फॉग लैंप्स, आर्कामिस साउंड सिस्टम, ईको कोटिक और सनरूफ दिया जा सकता है।