हुंडई की नई एलांट्रा हुई लॉन्च, जानिए ये ख़ास फीचर्स

Mr. Y.K. Koo MD & CEO, Hyundai Motor India Ltd, Mr. B.S. Jeong, Director – Sales & Marketing, HMIL & Mr. Rakesh Srivastava, Sr. VP, Sales & Marketing, HMIL at the launch of All New Elantra at New Delhi

हुंडई ने 6th जनरेशन एलांट्रा को भारतीय कार बाज़ार में लांच कर दिया है नई एलांट्रा नए पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ है। इसके पेट्रोल वर्जन की कीमत 12.99 लाख रुपए से शुरू होती है जबकि डीज़ल वर्जन की कीमत 14.79  लाख रुपए से शुरू होती है। इस कार में कई ऐसी खूबियां है जो इस सेगमेंट की दूसरी कारों में देखने को नहीं मिलते।लुक्स के मामले हुंडई एलांट्रा बेहद स्टाइलिश सेडान है। इसका फ्लुडिक डिजाइन इम्प्रेस करता है। इसके अलावा इसमें कमाल का स्पेस है और पांच लोग आराम से सफर कर सकते है।

in_gal_adi_ext_view05
हेडरूम और लेग रूम के लिए जगह काफी है वही कार की सीटें वेंटिलेशन से लैस है कार में 8 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया है।

in_gal_adi_int_view05

दो इंजन विकप्ल के साथ नई एलांट्रा आती है । इसका 2 लीटर पेट्रोल इंजन ड्यूल VTVT टेक्नोलॉजी के साथ है जो 152ps की पॉवर देता है साथ ही इसमें 6 स्पीड मैन्युअल ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिए है। वही 1.6 लीटर डीजल इंजन वाला मॉडल 128ps की पॉवर देता है और इसमें 6 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन दिए गये है कार में कम्फर्ट का पूरा ख्याल रखा है।

in_gal_adi_ext_view03

डीजल एलांट्रा 22.54 Kmpl की माइलेज निकल देती है जबकि पेट्रोल मॉडल 14.59 kmpl की माइलेज देने का वादा करता है। एलेंट्रा पर कंपनी 3 साल की अनलिमिटेड किलोमीटर की वारंटी दे रही है ।