हीरो पैशन प्रो, पैशन एक्स प्रो और सुपर स्प्लेंडर के नये अवतार हुए लॉन्च

कंपनी इन तीनों बाइक की बिक्री अगले साल जनवरी से फेज वाइस शुरू करेगी।

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। हीरो मोटोकॉर्प ने आज भारत में दिल्ली में अपनी नई पैशन प्रो, पैशन X-प्रो और सुपर स्प्लेंडर 125 को नए अवतार में पेश किया है। ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने तीनों बाइक्स में कुछ नए फीचर्स को शामिल किया है। कंपनी इन तीनों बाइक की बिक्री अगले साल जनवरी से फेज वाइस शुरू करेगी। आइये जानते हैं इन बाइक्स के बारे में…

पैशन प्रो हुई अपडेट: हीरो ने नई पैशन प्रो में भी कुछ छोटे-मोटे बदलाव करके पेश किया है। कंपनी ने इस बाइक के फीचर्स और लुक्स को अपडेट किया है। पैशन X-प्रो की तरह यह बाइक भी 12 % ज्यादा पावर और टॉर्क देगी। इंजन की बात करें तो इसमें 110cc (BS-IV) का इंजन लगा है जोकि 9.4 PS की पावर और 9NM का टॉर्क देता, यह इंजन भी टॉर्क ऑन डिमांड के साथ है।

नई पैशन X-प्रो में मिलेगा ज्यादा स्टाइल: पैशन X-प्रो को पहले से स्टाइलिश बनाने के लिए इसमें कॉस्मेटिक बदलाव किये हैं। जबकि फीचर्स के रूप में इसमें नया फ्यूल टैंक, स्पोर्टी रियल Cowl, ड्यूल टोन मिरर, LED टेललैंप, डिजटल एनालॉग मीटर,डिजिटल फ्यूल गेज और AHO हेडलैंप जैसे फीचर्स को शामिल किया है। इंजन की बात करें तो इसमें 110cc का इंजन लगा है जोकि टॉर्क ऑन डिमांड के साथ है जिससे परफॉरमेंस बेहतर मिलती है यह इंजन 9.4 PS की पावर और 9NM का टॉर्क देता। नई पैशन X-प्रो अब पहले के मुकाबले 12 % ज्यादा पावर और टॉर्क देगी।

नई सुपर स्प्लेंडर 125 की मिली ज्यादा पावर: जो लोग एक सिंपल लुक और अच्छी पावर वाली बाइक चलाना पसंद करते हैं उन्हें नई सुपर स्प्लेंडर 125 पसंद आएगी। क्योकिं अब बाइक में पावर के साथ फ्रेश लुक भी मिलता है। और अब यह बाइक 27% ज्यादा पावर और 6% ज्यादा टॉर्क देती है। बाइक में 124.7 cc का इंजन लगा है जो 11.4PS की पावर और 11NM का टॉर्क देता है। औउर इसकी टॉप स्पीड 94 kmph है। बाइक में क्रोम फिनिश मफलर,स्लीक टेल लाइट, सिल्वर फिनिश साइड कवर, मॉडर्न ग्राफिक्स और नए हेडलैंप जिसे नए फीचर्स देखने को मिलते हैं।