हीरो ने पेश की नई एडवेंचर बाइक XPulse, अगले साल भारत में होगी लॉन्च

नई कॉन्सेप्ट बाइक के जरिये Impulse की सीरीज आगे बढ़ेगी। हीरो की इस बाइक केदो वर्जन में मिलेंगे को क्रमशः ऑफ रोडर और टूरिंग फ्रैंडली वर्जन में है। भारत में ये बाइक्स अगले साल लॉन्च कर देगी।

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क) इटली में चल रहे मिलान मोटर शो में इस बार कई शानदार बाइक्स देखने को मिली। इस मोटर शो में भारत की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने इस मोटर शो में नई एडवेंचर कॉन्सेप्ट बाइक  XPulse को पेश किया है।

हीरो के मुताबिक नई कॉन्सेप्ट बाइक के जरिये Impulse की सीरीज आगे बढ़ेगी। हीरो की इस बाइक के दो वर्जन में मिलेंगे को क्रमशः ऑफ रोडर और टूरिंग फ्रैंडली वर्जन में है। भारत में ये बाइक्स अगले साल लॉन्च कर देगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बाइक में 200cc का सिंगल सिलिंडर इंजन लगाया है। इस बाइक में एक्सेसेबल सीट हाइट का ऑप्शन भी मौजूद है। यह बाइक काफी स्पोर्टी है। इस बाइक के लॉन्च पर हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमेन, एमडी और सीईओ पवन मुंजल का कहना कि कंपनी भारत में मोटरसाइकिल के रूप में मोटरस्पोर्ट के कल्चर को बढ़ावा देने जा रही है।

पवन मुंजाल ने कहा कि हीरो मोटरकॉर्प पिछले कई सालों से अपनी शाक को बना रहा है और उन्होंने कई देशो में अपनी बाइक्स के जरिए लोगों का दिल जीता है। उन्होंने कहा कि हम लगातार अपने प्लान को बना रहे हैं और इसके साथ ही अपनी मैन्यूफैक्चिरंग ताकत को भी बढ़ा रहे हैं ताकि हम हमारे कस्टमर की उम्मीदों पर खरा उतर पाएं। देखना होगा भारत में जब यह बाइक आएगी तो कितनी कामयाबी मिलती है।