स्वाइप ने लॉन्च किया नया टैबलेट slate pro

स्वाइप ने अपना नया 4G टैबलेट Slate Pro को लॉन्च किया कर दिया है। स्वाइप का यह प्रोडक्ट एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

नई दिल्ली। 8,499 रुपये की कीमत में स्मार्टफोन कंपनी स्वाइप ने अपना नया 4G टैबलेट Slate Pro को लॉन्च किया कर दिया है। स्वाइप का यह प्रोडक्ट एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। इसे शैंपेन गोल्ड कलर वैरिएंट में खरीदा जा सकता है।

ये हैं फीचर्स: Swipe Slate Pro में 10.1 इंच का HD आईपीएस डिस्प्ले लगा है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 800X1280 है। यह 1.1 GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2GB रैम से लैस है। इसमें 16GB इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32GB  तक बढ़ाया जाना सकता है। यह फोन एंड्रॉयड 6.1 मार्शमैलो पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh  की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ एक 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी के अलावा, 3जी, 2जी, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.0, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी, एक्सेलेरोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।