सैमसंग ने लांच किया गैलेक्सी ए9 प्रो स्मार्टफोन, पावरफुल बैटरी और 4जीबी रैम के साथ

नई दिल्ली। सैमसंग ने अपने नए स्मार्टफोन गैलेक्सी ए9 प्रो को भारत में लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 32,490 रुपये है, और यह गोल्ड,ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। ये फोन 26 सितंबर से मिलना शुरु होगा। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इस फोन में 5000 एमएएच बैटरी दी गई है जो काफी दमदार है।फ़ोन में कर्व्ड ग्लास के साथ 6 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्पले दी गई है साथ ही स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास 4 मौजूद है। ये फोन मेटल फ्रेम और ग्लास बॉडी से बनाया गया है।

a9-pro-5

गैलेक्सी ए9 प्रो डुअल सिम सपोर्ट के साथ 256जीबी के माइक्रोएसडी कार्ड के साथ उपलब्ध होगा साथ ही फोन 64-बिट ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 652प्रोसेसर और 4जीबी रैम मिलेगी। ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रेनो 510 जीपीयू दिया गया है।

galaxya9pro_thai

कैमरा की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए आपको इस फोन में 16 एमपी का रियर कैमरा दिया गया है। इसका रियर कैमरा एफ/1.9 अपर्चर और ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन फीचर से लैस है। इसके साथ ही इस फोन में वाइड सेल्फी मोड, सेल्फ-पोर्ट्रेट मोड, पाम सेल्फी मोड के साथ8 एमपी का कैमरा दिया गया है। बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ वी4.1, जीपीएस, एनएफसी, वाइ-फाइ और यूएसबी2.0 जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं। इस फोन में 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है जो 22.5 दिनों का स्टैंडबाय टाइम और32.5 घंटे का टॉक टाइम देने का दावा करती है।