सुजुकी मोटरसाइकिल ने की रिकॉर्ड बिक्री, सितम्बर में बेची 50785 गाड़ियां

घरेलू और एक्सपोर्ट मार्किट में 57,469 गाड़ियां बेच कर उन्हें 32.99 प्रतिशत की ग्रोथ मिली है, जोकि पिछले साल इसी महीने की तुलना में काफी बेहतर है।    

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने पिछले महीने (सितम्बर) में रिकॉर्ड बिक्री करते हुए डोमेस्टिक मार्किट में 50,785 गाड़ियां बेच दी हैं। कंपनी ने अपने एक बयान में बताया कि घरेलू और एक्सपोर्ट मार्किट में 57,469 गाड़ियां बेच कर उन्हें 32.99 प्रतिशत की ग्रोथ मिली है, जोकि पिछले साल इसी महीने की तुलना में काफी बेहतर है।    

सितम्बर महीने के इस शानदार प्रदर्शन पर संजीव राजशेखरन EVP, बिक्री और विपणन (सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया) ने कहा कि, त्योहार पर हमनें बेहतर शुरुआत की है और हमें उम्मीद है यह आगे भी जारी रहेगा, सुजुकी परिवार में 13 नए डीलरशिप के साथ हम खुश हैं, इससे हमें आगे बढ़ने में मदद मिलेगी, क्योंकि हमारे उत्पादों पर ग्राहक का विश्वास बहुत अधिक है। हमारा मानना ​​है कि नई डीलरशिप हमें इस ट्रस्ट को बढ़ाने में मदद करेगीऔर सुजुकी टू-व्हीलर के साथ ज्यादा ज्यादा से ग्राहकों को जुड़ने का मौका मिलेगा। हमें उम्मीद हैं। इस दिवाली पर बिक्री के और भी अच्छे नंबर्स आयेंगे। 

देश में कंपनी की मोटरसाइकिल और स्कूटर को काफी पसंद किया जा रहा है। कंपनी की योजना चालू वित्त वर्ष में 5 लाख यूनिट्स की बिक्री करना है, जो इसके प्रोडक्ट लाइन-अप को तैयार करना है। कंपनी इस वित्त वर्ष अपने डीलरशिप का विस्तार भी करेगी और अपने वाहनों का आक्रामक अंकों में निर्यात भी करेगी।