सुजुकी ने लॉन्च की नई इंट्रूडर, कीमत 98,340 हजार रुपये

इंट्रूडर के लॉन्च पर सुजुकी मोटरसाइकिल ने कहा कि इंट्रूडर मेड इन इंडिया बाइक होगी और पूरी दुनिया में इसे भारत से ही एक्सपोर्ट किया जयेगा। कंपनी ने यह भी कहा कि भारत, कंपनी के लिए काफी बड़ा मार्केट है।

नई दिल्ली ।ऑटो डेस्क। सुजुकी मोटरसाइकिल ने भारत में अपनी नई 155cc क्रूजर बाइक इंट्रूडर को लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि नई इंट्रूडर कंपनी की ही दमदार 1800 cc की बाइक इंट्रूडरM 1800 से प्रेरित तैयार की गई है। कीमत की बात करें तो इंट्रूडर 155 की दिल्ली में एक्स शो-रूम कीमत 98,340 हजार रुपये रखी गई है। इंट्रूडर के लॉन्च पर सुजुकी मोटरसाइकिल ने कहा कि इंट्रूडर मेड इन इंडिया बाइक होगी और पूरी दुनिया में इसे भारत से ही एक्सपोर्ट किया जयेगा। कंपनी ने यह भी कहा कि भारत, कंपनी के लिए काफी बड़ा मार्केट है।

इंट्रूडर का लुक्स इसकी सबसे बड़ी विशेषता है, बाइक की फिट और फिनिश काफी बेहतर है। इंट्रूडर  में बड़ा मस्कुलर फ्यूल टैंक, बड़ा प्रोजेक्टर हैडलैंप्स, आरामदायक राइडिंग पॉजिशन और पीछे LED टेललाइट्स दी गई हैं। इसमें 17 इंच के ब्लैक एलॉय व्हील्स भी दिए गये हैं। बाइक के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दिए जाएंगे। इंजन की बात करें तो सुजुकी इंट्रूडर में लगा है 154.9cc का इंजन लगा है जो 14.8Ps की पावर और 14Nm का टॉर्क जनरेट करता है। बाइक में 5 स्पीड गियर दिए गये हैं।

सुजुकी इंट्रूडर का सीधा मुकाबला बजाज ऑटो की एवेंजर स्ट्रीट 150 से होगा। एवेंजर स्ट्रीट 150 की दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 81,459 रुपए है। बात इंजन की करें तो बाइक में 14.54Ps की  पावर और 12.5 एनएम टॉर्क देता है।यह इंजन 5 स्पीड गियर से लैस भी है।