सनी लियोन की नई कार की कीमत 1.36 करोड़ रुपये जानिये क्यों है इतनी खास

सनी लियोन की पसंद कुछ अलग है अपने गैराज की शोभा बढ़ाने के लिए अब उन्होंने 1.36 करोड़ रुपए एक्सशोरूम कीमत वाली नई मसेराटी घिबली नेरिसिमो एडिशन खरीदी है

नई दिल्ली। बॉडीवुड में कई फिल्में कर चुकीं अंतर्राष्ट्रीय स्तर की एक्टर सनी लियोन ने शानदार कार मसेराटी खरीदी है. बॉलीवुड और अंतर्राष्ट्रीय एक्ट्रेस सनी लियोन को नई और लग्जरी कारों का काफी शौक है। और अभी हाल ही में उनके गैराज की शौभा बढ़ाने के लिए उन्होंने नई मासेराती गिबली को खरीदा है। सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस कार की तस्वीर को अपने फैन के लिए शेयर किया है। सनी ने अमेरिका से इस कार को खरीदा है। भारत में इस कार का सिर्फ डीजल वैरियंट ही मौजूद है और नई दिल्ली में इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.14 करोड़ रुपये है। भारत में सनी के पास रोज़ाना इस्तेमाल के लिए BMW 7 सीरीज है।

मासेराती गिबली इटली का लग्जरी ब्रांड है, और यह कंपनी का एक स्पेशल एडिशन मॉडल है। इस कार में ट्विन चार्ज्ड V6 पेट्रोल इंजन दिया है, जो कि 330hp जेनरेट करता है। यह हाई स्पीड कार है। मासेराती की यह कार बड़ी और पावरफुल कार है और कंपनी का दावा है कि इसकी माइलेज काफी बेहतर है, इसमें 2987cc का इंजन दिया गया है। इसके अलावा इस कार में सेफ्टी के लिए 7 एयरबैग्स दिए गए हैं। इस लग्जरी कार में कम्फर्ट का भी खासा ध्यान रखा गया है और इसका लुक्स काफी आकर्षित करता है।