मोटोरोला के इस फ़ोन का डिस्प्ले कभी नहीं टूटेगा

2

मोटोरोला ने अपने नए स्मार्टफोन मोटो X फ़ोर्स को लॉन्च किया है। और मोटोरोला का दावा है की इस फ़ोन का डिस्प्ले कभी नहीं टूटेगा क्योकि इस फ़ोन के डिस्प्ले को 5 लेयर के इंटीग्रेड सिस्टम से तैयार किया है जिसकी वजह से यह किसी भी तरह के शॉक को सहन कर सकता है। इस फ़ोन की कीमत 49,999 रुपए रखी गयी है।

2

मोटो X फ़ोर्स में 5.4 इंच का क्वाड HD AMOLED डिस्प्ले लगा है।जो की 540 ppi के साथ है।वही बेहरत परफॉरमेंस के लिए इसमें 2GHz क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 810 प्रोसेसर दिया है।साथ ही इसमें 3 GB रैम इसमें मिलेगी इसके अलावा यह डिवाइस 2 इंटरनल मैमोरी के साथ आता है जिसमे 32GB और 64GB वर्जन शामिल है।खास बात यह है की इसमें SD कार्ड की मदद से मैमोरी को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

3

कैमरे की बात करें मोटो X फ़ोर्स में 21 मेगापिक्सल (ƒ/2.0 aperture) का रियर कैमरा लगा है।जबकि 5 मेगापिक्सल (ƒ/2.0 aperture) का फ्रंट कैमरा लगा है।जो वाइड एंगल के साथ है और यह सेल्फी लवर्स को लुभाने के लिए काफ़ी है।

4

फ़ोन एंड्राइड 5.1.1 लोलीपॉप पर रन करता है।इस फ़ोन में 3760 mAh की बैट्री लगी है नया मोटो X फ़ोर्स 3 कलर्स में उपलब्ध है।और यह 8 फ़रवरी से बिक्री के लिए सभी रिटेल स्टोर के साथ फ्लिप्कार्ट और अमेज़न पर उपलब्ध होगा।