मेड इन कलर: AIPL ने देसी कोचेला में स्प्रे पेंट वॉल ऑफ फेम लॉन्च किया

एआईपीएल ने हाल ही में देसी कोचेला – म्यूजिक एंड आर्ट फेस्टिवल ऑफ इंडिया में भाग लिया है। पूरे महोत्सव में नवोदित कलाकारों द्वारा भाग लिया गया था – जिन्हें जनता के बीच अपना प्रभाव बढ़ाने में मदद करने के लिए केंद्र मंच की पेशकश की गई थी। एआईपीएल ने कार्यक्रम का समर्थन करने के प्रयास में, एक स्प्रे पेंट की दीवार का शुभारंभ किया, जिसे प्रसिद्ध कलाकारों हिमांशु अरोड़ा और योगेश कुमार द्वारा चित्रित किया गया था। हिमांशु अरोड़ा डीएमआरसी मेट्रो स्टेशनों पर अपनी भित्तिचित्र कला के लिए जाने जाते हैं और नवोदित कलाकारों के लिए एक प्रेरणा हैं।

देसी कोचेला कला और संगीत का एक अनूठा त्योहार था, जिसे पहचानने लायक कला उद्योगों के उभरते कलाकारों की एक पंक्ति को पहचानने और क्यूरेट करने का लक्ष्य रखा गया था। एआईपीएल ने महोत्सव को कलाकारों को पहचान देने का मौका देकर, उन्हें एक मंच प्रदान करके मदद की, जहां वे भविष्य में उनके लिए अवसरों के द्वार खोलने वाले कनेक्शन का निर्माण कर सकते हैं।

आयोजन में बोलते हुए, श्री अजीत गुप्ता सीईओ और संस्थापक,अजीत इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड  ने कहा, “देसी कोचेला आयोजन एक बड़ी सफलता थी और हम इस समारोह में प्रसिद्धि की स्प्रे पेंट की दीवार के माध्यम से नई प्रतिभाओं के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित महसूस कर रहे थे। सभी युवा कलाकारों के लिए एक मंच बनाकर, एआईपीएल उनकी मदद करने में सक्षम था।

एआईपीएल शॉपी वर्तमान में ग्राहकों को चिपकने वाला टेप, हार्डवेयर, गृह सुधार, स्टेशनरी आपूर्ति, सफाई समाधान, मोटर वाहन, निर्माण, पैकेजिंग और उत्पादों की पेशकश कर रहा है