भारत में लॉन्च हुआ किफायती मेड इन इंडिया वायरलेस ईयरफोन, 12 घंटे का मिलेगा बैटरी बैकअप

नई दिल्ली: भारत की प्रमुख गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी U&i ने भारत में अपना नया वायरलेस ईयरफोन “Airplane” नाम से  उतारा है. इसका मॉडल नंबर TWS-3330 Airplane है और यह  प्रीमियम डिजाइन और कई लेटेस्ट फीचर्स के साथ आता है. इस नए वायरलेस ईयरफोन में कॉल करने, सुनने और म्यूजिक सुनने के लिए खासतौर पर डिजाइन  है. आइये जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में.

इस मौके पर U&i के फाउंडर और डायरेक्टर परेश विज ने कहा कि इस लॉन्च के माध्यम से, हम अपने वायरलेस ईयरफोन रेंज का विस्तार कर रहे हैं और हम आने वाले दिनों में अधिक से अधिक नवीन उत्पादों को लॉन्च करने की आशा कर रहे हैं

यह नया वायरलेस ईयरफोन 12 घंटे के बैटरी बैकअप और संगीत समय के साथ आता है. वायरलेस इयरफ़ोन में चार्जिंग देखने के लिए एक एलईडी इंडिकेटर है. यह इयरफ़ोन ब्लूटूथ 5.0 के साथ आता है जो इससे 15 मीटर की दूरी तक की कवरेज देता है. चार्जिंग मामले में बैटरी की क्षमता 300 mAh और ईयरफोन की खुद की बैटरी क्षमता 25 mAh  की है.

U&i एयरप्लेन वायरलेस ईयरफोन के फीचर

  • ब्लूटूथ 5.0
  • बैटरी बैकअप और संगीत का समय: 12 घंटे
  • चार्जिंग केस क्षमता: 300mAh
  • एलईडी बैटरी इंडिकेटर
  • कवरेज दूरी: 15 मीटर

कीमत एवं उपलब्धता: U&i एयरप्लेन वायरलेस ईयरफोन (सफेद रंग) सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और रिटेल स्टोर्स से 2,999 रुपये में ख़रीदा जा सकता है. इसका डिजाइन प्रीमियम है और साउंड क्वालिटी ग्राहकों को पसंद आ सकती है.