भारत में लॉन्च से पहले ही महिंद्रा की यह गाड़ी कस्टमर को मिली

ऑटो डेस्क। अगले साल महिंद्रा अपनी नई TUV300 प्लस को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है लेकिन लॉन्च से पहले ही इसका पहला मॉडल एक कस्टमर को डिलीवरी कर दिया है। TUV300 का P4 वैरियंट तमिलनाडु के एक कस्टमर को डिलीवर किया है। P4 वैरियंट की ऑन रोड कीमत 9.46 लाख रुपए बताई गई है।

इस बारे में अपने ट्विटर पर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने बताया कि “इस कि TUV300 प्लस लॉन्चिंग से पहले हम बाजार में इसका महौल बना रहे हैं। चिंता मत कीजिए मैं भी इस कार के इंतजार में हूं”

वैसे आपको बता दें कि किसी गाड़ी के लॉन्च होने से पहले ग्राहकों को वह मॉडल डिलीवर करना कोई नई बात नहीं है यह ग्राहकों के साथ टेस्ट मार्केटिंग होता है। इसके साथ ही गाड़ी का फीडबैक भी मिलता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिन्द्रा की TUV300 Plus  मौजूदा मॉडल से बड़ी होगी। और यह पेट्रोल और डीज़ल इंजन में आएगी। पेट्रोल वेरिएंट में  TUV 300 वाला 1.5 लीटर इंजन दिया जा सकता है, इसकी पावर 101 पीएस होगी। डीज़ल वेरिएंट में 2.2 लीटर का एम-हॉक इंजन दिया जा सकता है। इसकी पावर 121.5 पीएस और टॉर्क 280 एनएम होगा। यह 5 स्पीड मैन्युअल गियर के साथ आएगी बाद में इसे ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में भी उतारा जायेगा। सूत्रों के मुताबिक महिंद्रा नई TUV300 Plus के जरिये अपनी जायलो को रिप्लेस करेगी और बात अगर कीमत की करें तो महिंद्रा जायलो की कीमत 8.93 लाख रुपये से शुरू होती है।