बजाज की नई Platina 110 हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

ऑटो डेस्क। बजाज ऑटो ने अपनी लोकप्रिय बाइक प्लेटिना को नए अवतार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने दिल्ली में इसकी एक्स-शो रूम कीमत 49,197 रुपये रखी है। बाइक का मुकाबला हीरो पैशन प्रो 110, होंडा CD 110 ड्रीम DX और TVS रेडिअन से होगा।

फीचर्स की बात करें तो नई प्लेटिना में ट्यूबलेस टायर्स स्टैंडर्ड फिटमेंट, डुअल स्प्रिंग-ऑन-स्प्रिंग और नाइट्रॉक्स एब्जॉर्बर्स और स्टैंडर्ड एंटी-स्किड ब्रेक्स जैसे फीचर्स दिए गये हैं। इसके अलावा इस नई बाइक में ग्राफिक्स और डेकल्स दिए गए हैं साथ ही इसमें LED डेटाइम रनिंग लैंप (DRL), जो कि हैंडलैंप के ऊपर पॉजिशन है।

इसके लुक्स को और बेहतर बनाने के लिए इसमें ब्लैक एलॉय व्हील्स, ब्लैक ग्रेब रेल और ब्लैक मिरर्स दिए गए हैं। नई प्लेटिना में ग्रे डेकल्स, ईबॉनी ब्लैक, ब्लू डेकल्स और कॉकटेल वाइन रेड कलर्स ऑप्शन मिलेंगे

इंजन की बात करें तो नई प्लेटिना में 115cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगा है जो  8.4bhp की पावर और 9.81 Nm का टॉर्क जनरेट करता है साथ ही यह इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। ब्रेकिंग के लिए इसके फ्रंट में 130mm ड्रम यूनिट और रियर में 110 mm ड्रम ब्रेक लगे हैं।