बजाज की डोमिनोर को मिला नया मैट ब्लैक कलर

नई दिल्ली, मोटर टेक इंडिया। डोमिनोर 400 बजाज की अब तक सबसे पॉवरफुल बाइक है। अपने लॉन्च से पहले ही यह बाइक मार्किट में काफी धमाल भी मचा चुकी थी और अब तो यह बाइक मार्किट आ भी चुकी है। अगर आप इस बाइक में एक नए कलर की तलाश में हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज़ है, कंपनी ने डोमिनोर को नए मैट ब्लैक कलर में पेश किया है। हमारे सोर्स बताते हैं कि इस बाइक को बजाज के डीलरशिप पर देखा गया है।

bajaj-dominor400mti

डोमिनर 400 में है पॉवरफुल इंजन

इसमें 373.2 cc का इंजन लगा है जो 35PS की पॉवर और 35NM का टॉर्क देता है। बाइक में 6 स्पीड गियर दिए गए हैं। 0-100 किलोमीटर की रफ़्तार पकड़ने के लिए बाइक को सिर्फ 8.2 sec में का टाइम लगता है। बाइक की टॉप स्पीड 148 kmph है।

कीमत

नए मैट ब्लैक कलर वाली डोमिनोर की कीमत का खुलासा फिलहाल नहीं हुआ है लेकिन मौजूदा मॉडल की कीमत 1.39 लाख रुपये से लेकर 1.53 लाख रुपये के बीच है।

बाइक में हैं ये खूबियां

इसमें ABS तकनीक को शामिल किया गया है। इसके फ्रंट में 320mm और रियर में 230mm डिस्क ब्रेक लगे है। बाइक 3 कलर्स में है। यह बाइक फ्यूल इंजेक्शन तकनीक से लैस है। बाइक में डुअल ऐंटी ब्रेकिंग सिस्टम और स्लिपर क्लच भी दिया गया है। बाइक का लुक्स स्पोर्टी है जोकि यूथ को लुभाने के लिए काफी है। बाइक में 13 लीटर का फ्यूल टैंक लगाया है। बढ़िया रोशिनी के लिए इसमें फुल LED ऑटो हेडलैंप दिया गया है। बजाज का लक्ष्य हर महीने 10 हजार डोमिनर बाइक्स बेचने का है।