फ्यूल बचाएगी हीरो की नई स्प्लेंडर

Picture 3

  • बनी कालरा: मोटर टेक इंडिया:

हीरो मोटोकोर्प ने अपनी आल न्यू स्प्लेंडर आई स्मार्ट 110 को लॉन्च कर दिया है। दिल्ली में बाइक की एक्स शो रूम कीमत 53,300 रुपए रखी। हीरो की माने तो नई स्प्लेंडर को पहले बेहतर किया गया है ताकि राइडर को कम्फर्ट, स्टाइल और माइलेज एक साथ मिले। डेली बाइक चालने वालों के लिए इस बाइक में इस बार क्या नया है आईये जानते है।

ये नई खूबियां है नई स्प्लेंडर आई स्मार्ट 110 में

हीरो की यह पहली बाइक है जो इन पूरी तरह से हाउस डिजाइन और डेवलप्ड की गयी है। इसमें नया 110 इंजन लगाया गया है जो की BS-IV मानकों पर खरा उतरता है। यह इंजन 9.4 ps की पॉवर और 9nm का टार्क देता है कास बात यह है की  इसके अलावा टार्क ऑन डिमांड मिलता है। वही इसमें अपने सेगमेंट में बेस्ट इन क्लास माइलेज और पॉवर मिलता है।

1 Splendor iSmart 110

बाइक में i3S तकनीक की वजह से माइलेज में तो इज़ाफा होता ही है साथ ही बार-बार ट्रैफिक में रुकने पर यह बाइक कुछ सेकंड्स में अपने आप बंद हो जाती है और जैसे ही सिग्नल ग्रीन हो आप इसे स्टार्ट करके आगे बढ़ सकते है। इसका लुक्स पहले से मॉडर्न हुआ है। मजबूती देने के लिए इसमें नई चेसी का इस्तेमाल किया है। साथ ही इसकी चेसी को इस तरह से डिजाइन किया गया है ताकि ट्रैफिक में भी राइडर को कम्फर्ट मिल सके जिसके लिए को कंपनी ने इसमें एक लम्बी सीट लगाई है। कम रोशिनी में बाइक के हेडलैंप अपने आप ऑन हो जाते है सेफ्टी के लिए यह फीचर अच्छा साबित होगा।

Slide1

servise due indicator की मदद से बाइक याद दिलाएगी की सर्विस कब करनी है। बाइक चार कलर्स में उपलब्ध होगी। कुल मिलाकर हरो ने एक अच्छा प्रोडक्ट देने की कोशिश की है।