फास्ट चार्जिंग के साथ Mi Car Charger Basic सिर्फ 449 रुपये में, यहां से खरीदें

टेक डेस्क अपने ग्राहकों को Xiaomi हमेशा बेहतर और किफायती प्रोडक्ट्स देने के लिए जानी जाती है, फिर चाहे स्मार्टफोन हो या अन्य प्रोडक्ट्स। इस समय कंपनी भारत में स्मार्टफोंस, फिटनेस बैंड्स, बैगपैक्स, एयर प्यूरीफायर जैसे प्रोडक्ट्स बेच रही है और साथ ही कई अन्य प्रोडक्ट्स पर भी काम कर रही है। और अब Xiaomi ने अपना कार चार्जर लॉन्च कर दिया है। आइये जानते हैं इसके बारे में…

Xiaomi Mi Car Charger Basic:  Xiaomi India की वेबसाइट पर आप इस कार चार्जर को खरीद सकते हैं, कम्पनी ने इसकी कीमत सिर्फ 449 रु रखी है। कम कीमत के बावजूद यह काफी बेहतर है। Mi Car Charger से 2 मोबाइल फ़ोन एक साथ चार्ज कर सकते हैं, यह क्विक चार्ज 3.0 चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है लेकिन क्विक चार्जिंग एक ही पोर्ट को सपोर्ट करेगा। क्विक चार्जिंग पोर्ट लाल रंग का है। इससे क्विक चार्जिंग वाले पोर्ट और नार्मल पोर्ट में आसानी से अंतर किया जा सकेगा।

18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ यूजर्स इससे Apple, HTC, Vivo, Oppo, Blackberry, Samsung, Google आदि के फोन और टैबलेट चार्ज किए जा सकेंगे। कार में आने वाले दोनों DC सॉकेट के साथ यह काम करेगा।

रात में ड्राइविंग करते समय चार्ज को आसानी से लोकेट किया जा सकता है क्योकिं Xiaomi Mi Car Charger Basic में ब्लू LED रिंग दी गई है। हाई क्वालिटी के पीसी मटीरियल से बने होने के कारण चार्जर कॉम्पैक्ट होने के साथ-साथ हल्का भी है। Mi Car Charger में सुरक्षा के लिए 4 लेयर का चिपसेट प्रोटेक्शन दिया गया है।