निसान ने लॉन्च किया माइक्रा का फैशन एडिशन कीमत 6.09 लाख रूपए

फैशन एडिशन कार के पेट्रोल वर्जन में ही मिलेगा

त्योहारों में अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए अब कार निर्माता कंपनी निसान ने अपनी पॉपुलर हैचबैक कार माइक्रा का फैशन एडिशन लॉन्च कर दिया है। दिल्ली में इस कर की एक्स शो रूम कीमत 6.09 लाख रूपए रखी गई है। फैशन एडिशन कार के पेट्रोल वर्जन में ही मिलेगा। अब नई माइक्रा में ग्राहकों का फीचर्स मिलेंगे आइये जानते हैं।

इंजन: सबसे पहले कार के इंजन पर गौर कर लेते हैं, निसान माइक्रा फैशन एडिशन में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है, जो 77PS की पावर के साथ 104NM का टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा कार में 5 स्पीड CVT गियरबॉक्स लगा है। निसान के मुताबिक एक लीटर में यह कार 19.34 किमी की माइलेज देगी।

स्मार्टलुक देने की कोशिश: निसान ने माइक्रा को थोड़ा स्मार्ट लुक देने की कोशिश की है, यaह कार ब्लैक और ऑरेंज कलर में उपलब्ध है। इसके अलावा कार की बॉडी पर नए डिजायन वाले ग्राफिक्स देखने को मिलते हैं। जबकि ब्लैक व्हील कवर पर ऑरेंज हाइलाइटर दिए गए हैं। कार के केबिन को ऑरेंज कलर दिया गया है ताकि यह स्पोर्टी लगे इसके अलावा इसे पियानो ब्लैक कलर के हाइलाइटर दिए गए हैं। म्यूजिक लवर्स केन लिए फैशन एडिशन में 6.2 इंच टचस्क्रीन सिस्टम भी दिया गया है।

अब होगा असली मुकाबला: निसान माइक्रा का असली मुकाबला मारुति सुजुकी स्विफ्ट, हुंडई ग्रैंड आई 10 और टाटा टियागो जैसी कारों से है। देखना होगा इस कार को कितना रिस्पोंस मिलता है।