ड्यूल सेल्फी कैमरे के साथ Vivo V19 भारत में हुआ लॉन्च, फोटोग्राफी लवर्स को लुभाएगा

टेक डेस्क: स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी Vivo ने अपना नया स्मार्टफोन V19 को लॉन्च कर दिया है. भारत में इस नए डिवाइस का एक लम्बे समय से इन्तजार किया जा रहा था. कंपनी ने इस फोन खास फोटोग्राफी लवर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है. यह फोन दो वेरिएंट  और 6 कैमरे से लैस है. आइये जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में.

Vivo V19 कीमत और वेरिएंट:कीमत की बात करें तो Vivo V19 दो वेरिएंट  में मिलेगा, इसके 8 GB रैम + 128 GB स्टोरेज की कीमत 27,990 रुपये और 8 GB रैम + 256 GB स्टोरेज वेरिएंट में की कीमत 31,990 रुपये रखी गई है. इस फोन में Piano Black और Mystic silver कलर के ऑप्शन मिलेंगे. इस फोन की बिक्री 15 मई से कंपनी की आधिकारिक साइट,अमेजन, फ्लिपकार्ट और ऑफ लाइन स्टोर्स पर शुरू होगी.

Vivo V19 के ऑफर्स: ऑफर्स की बात करें तो HDFC के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से  Vivo V19 फोन को खरीदने पर 10 फीसदी कैशबैक मिलेगा. इतना ही नहीं इस फोन पर नो-कॉस्ट EMI का भी ऑफर भी मिल रहा है. साथ ही वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा भी मिल रही है. इसके अलावा Jio और Airtel की तरफ से भी इस पर कई अच्छे ऑफर्स पेश किये गये हैं.

Vivo V19 के स्पेसिफिकेशन:नए Vivo V19 में 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080×2,400 पिक्सल है. परफॉर्मेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर दिया है, और यह 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का बोकेह लेंस शामिल हैं. इसके अलावा सेल्फी के लिए इसमें फ्रंट में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 32 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के कैमरे हैं.

बैटरी और कनेक्टिविटी:कड्यूल सेल्फी कैमरे के साथ Vivo V19 भारत में हुआ लॉन्च, फोटोग्राफी लवर्स को लुभाएगा नेक्टिविटी के लिए इसमें  ब्लूटूथ वर्जन 5.0, वाई-फाई, जीपीएस, ओटीजी और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स मिलते पावर के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी है जोकि 33W  फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ है.