जानिये Hyundai की नई Santro भारत में किस महीने होगी लॉन्च

भारत में हुंडई की नई सेंट्रो का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से किया जा रहा है। हुंडई की इस कार को टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा भी जा चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब नई सेंट्रो लॉन्च होने जा रही है। जल्द ही आप इस कार की सवारी कर सकेंगे। आइये जानते हैं क्या कुछ नया होगा इसमें

अगर आप इस एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको सलाह देंगे की आप कुछ दिन रुक जाइये क्योकिं सोर्स के मुताबिक इस फेस्टिव सीजन में हुंडई नई सेंट्रो को लांच करेगी। कायास लगाए जा रहे हैं कि इसे अक्टूबर महीने में ही लॉन्च किया जा सकता है। खबरें यहां तक आ रही हैं कि नई सेंट्रो के बाद कंपनी EON को मार्किट से हटा सकती है। लेकिन कंपनी की तरफ से इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी नई सेंट्रो की कीमत 4 लाख रूपये के आस-पास हो सकती है । इंजन की बात करें तो इसमें 1.0 लीटर, 3 सिलिंडर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो 69 पीएस की पावर देगा। इसमें 5 स्पीड मैन्युअल और एएमटी का विकल्प भी दिया जा सकता है। नई जनरेशन सेंट्रो में टॉल-ब्वॉय स्टैंस को बरकरार रखा जाएगा।

 भारत में नई सेंट्रो का असली मुकाबला मारुति सिलेरियो, मारुति K10और टाटा टियागो से होगा। हुंडई की सेंट्रो अपने सेगमेंट में पहले हिट रही है और अब इस कार से काफी उम्मीदें भी जुड़ गई हैं ।