जानिये अब क्यों नही मिलेगा महिन्द्रा स्कॉर्पियो का ऑटोमैटिक वर्जन

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप महिंद्रा स्कॉर्पियो ऑटोमैटिक वर्जन को खरीदने की सोच रही हैं तो यह खबर आपको निराश कर देगी। जी हां महिंद्रा ने स्कॉर्पियो का ऑटोमैटिक वर्जन अब बंद कर दिया है और इसे साइट से भी हटा दिया है। ऑटोमैटिक वर्जन स्कॉर्पियो के टॉप वेरिएंट S10 2-व्हील-ड्राइव और S10 ऑल-व्हील-ड्राइव में उपलब्ध था। आपको बता दें की कंपनी ने ग्राहकों की सहूलियत को देखते हुए जुलाई 2015 में स्कॉर्पियो को ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ 13.13 लाख की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था।

mahindra-scorpio_autometic_12

वही बात इंजन की करें तो इस गाड़ी में 2.2 लीटर का एमहॉक डीजल इंजन लगा था जिसे 120 बीएचपी की ताकत और 280 एनएम का टॉर्क मिलता था। यह 6 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आता था जबकि इसके मैन्युअल वेरिएंट में 5 स्पीड मैन्युअल गियर लगे थे।

सूत्रों के मुताबिक महिंद्रा अब जल्द ही स्कॉर्पियो का फेसलिफ्ट मॉडल भारतीय कार बाजार में लॉन्च करने वाली है।  इसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। इस नई गाड़ी में XUV500 वाला नया 6 स्पीड ऑटो बॉक्स मिल सकता है।  यानी नई स्कॉर्पियो में 2.2 लीटर का एमहॉक डीज़ल इंजन मिलेगा यह इंजन 120 पीएस की पावर और 280 एनएम का टॉर्क देगा। अब देखना होगा स्कॉर्पियो का अवतार कितना दमदार साबित होगा।