जल्दी कीजिये Bajaj auto के फ्री इंश्योरेंस के फायदे का आज है आखिरी दिन

ऑटो डेस्क। बजाज ऑटो ने देश में 1 जुलाई से हैट्रिक ऑफर की शुरुआत की थी और आज इसका आखिरी दिन (31 अगस्त) है जो ग्राहक इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं वो आज हे अपने नजदीकी बजाज शो-रूम जाकर ज्यादा जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।  बजाज ऑटो ने कहा है कि शनिवार यानी 1 सितम्बर से थर्ड पार्टी इंश्योरेंस की अवधि 5 वर्ष होने से पहले शुक्रवार यानी 31 अगस्त को उसके हैट-टिक ऑफर का आखिरी दिन होगा।  

ग्राहक पल्सर 150, प्लैटिना, डिस्कवर, पल्सर एनएस 160 या वी रेंज की बाइक्स पर मिलने वाले एक साल के फ्री इंश्योरेंस का फायदा शुक्रवार को उठा सकते हैं। क्योकिं 1 सितम्बर इन बाइक्स के दाम इंश्योरेंस की वजह से बढ़ जायेंगे, यदि 1 सितंबर से पहले इन बाइक्स को खरीदने वाले ग्राहक प्लैटिना पर 4,800 रुपये, पल्सर एनएस 160 पर 8,000 रुपये की भारी बचत का लाभ ले सकते हैं। बजाज ऑटो ने स्पष्ट किया है कि यह ऑफर एक सितंबर 2018 से उपलब्ध नहीं होगा।

हैट्रिक ऑफर के बजाज की बाइक्स पर 3 तरह के ऑफर्स मिलेंगे जैसे कि, फ्री इंश्योरेंस, फ्री सर्विस और वारंटी की पेशकश कर रही है। बजाज ऑटो अपने कुछ चुनिंदा मॉडल्स पर 1 साल का फ्री इंश्योरेंस, 2 साल तक फ्री सर्विस और 5 साल की वारंटी दे रही है।