कूलपैड मैक्स भारत में हुआ लॉन्च और कीमत 24,999 रुपये

टेक न्यूज़: बनी कालरा: मोटर टेक इंडिया: 20 मई 2016

design_rosegoldph

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कूलपैड ने अपना नया स्मार्टफ़ोन मैक्स भारत में लॉन्च कर दिया है फ़ोन की कीमत 24,999 रुपये तय की है फोन की बिक्री 30 मई को दोपहर 12 बजे से अमेज़न इंडिया शुरु होगी। यह फ़ोन लुक्स के मामले में पसंद आएगा यह स्लिम और स्टाइलिश है इसकी बॉडी मैटल फिनिश में है कूलपैड मैक्स में 5.5 इंच का Full HD डिस्प्ले लगा है जो की 2.5डी आर्क गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन से लैस है।

fingerprintsc_phone

परफॉरमेंस के लिए मैक्स में 64-बिट 1.5 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 617 चिपसेट लगाया है।  इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी दी गयी है साथ ही माइक्रो SD कार्ड की मदद से 32GB तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकेगा। फ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर भी दिया हुआ है।

design_goldph

इस फ़ोन में एक ख़ास बात यह भी है की इसमें यूजर सेफ्टी का ध्यान रखा है कूलपैड मैक्स में मैमोरी दो पार्ट में की गई है जिसमे एक साथ दो जीमेल आईडी, दो फेसबुक अकाउंट और दो व्हाट्सऐप इस्तेमाल किए जा सकते हैं।अगर आप फोटोग्राफी लवर्स है तो फ़ोन में 13MP का रियर और 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा लगा है इसके अलावा इसमें2800 mAh की बैटरी लगे है ख़ास बात यह है की इसमें क्विक चार्ज की सुविधा है और 30 मिनट में 65% तक फ़ोन चार्ज हो जाता है।
MAX_1
यह एक डुअल सिम डुअल फ़ोन है जो 4G सपोर्ट करता है साथ ही वाई-फाई और ब्लूटूथ जैसे कई अन्य फीचर्स इसमें मिलेंगे। इतना ही नहीं फ़ोन 30% ज्यादा बेहतर सिग्नल देता है यानी ख्रराब नेटवर्क में भी आपको दिक्कत नहीं होगी।  कंपनी को उम्मीद है नया मैक्स मार्किट में जरूर पसंद किया जायेगा।