एसर ने लॉन्च की नई प्रीडेटर सीरिज

  • प्रीडेटर सीरिज में शामिल है नोटबुक, डेस्कटॉप, प्रोजेक्टर और गेमिंग मॉनिटर

Predator Monitor 3

एसर इंडिया ने अपनी नई गेमिंग सीरिज प्रीडेटर लॉन्च कर दी है इसमें नोटबुक, डेस्कटॉप, प्रोजेक्टर और गेमिंग मॉनिटर शामिल है। एसर की यह काफी बड़ी श्रंखला है जिसका इंडिया में बड़ी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। गेमिंग के शौकीनों के लिए ये प्रोडक्ट्स काफी उम्दा है। गेमिंग सीरीज  में प्रीडेटर दुनिया भर में फेमस है।

Predator_Notebook

क्या है खूबियां ?

गेमिंग नोटबुक में एसर ने 6th जेनरेशन वाला इंटेल कोर i7 प्रॉसेसर शामिल किया है। वही NVIDIA® GeForce®  ग्राफिक्स कार्ड भी दिया गया है जिससे गेमिंग का मज़ा दुगना होता है।  इसके अलावा प्रीडेटर सीरीज में विजुअल एक्सीपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए 4K स्क्रीन भी देखी जा सकती है। डॉल्बी ऑडियो सिस्टम की मदद से आपको मिलेगा क्वालिटी साउंड। गेमिंग के दौरान हीट की परेशानी भी नहीं होगी क्योकिं एसर ने इसमें प्लास्टिक फैन की जगह मेटल के फैन लगाए है जो गरम हवा को तेजी से बाहर फेंकते हैं। इतना ही नहीं ये फैन दोनों तरफ घूमते है जिसे ठंडी हवा अंदर आती है।

Acer_Predator_G6-710

क्या है कीमत ?

एसर प्रीडेटर 15 और एसर प्रीडेटर 17 नोटबुक सीरीज, लाइनें विंडोज 10 के साथ मिल रही है। और अप्रैल में इसकी बिक्री शुरु होगी एसर ने इनकी कीमत 1.79 लाख रुपए रखी गयी है।  एसर प्रीडेटर G सीरिज डेस्कटॉप PC इंडिया में उपलब्ध होगा। और इसकी की कीमत 1.20 लाख रुपए है। मॉनिटर की एसर प्रीडेटर श्रंखला की कीमत 39 हजार रुपए से शुरु होती है और इसकी कीमत 1.10 लाख रुपए तक जाती है और अप्रैल से यह उपलब्ध होगा। एसर प्रीडेटर Z650 प्रोजेक्टर इंडिया में 1.29 लाख रुपए की कीमत पर उपलब्ध है।